नई दिल्‍ली. देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होने से पहले  कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है।खबरों के अनुसार, कांग्रेस की ओर से सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित सेक्स स्कैंडल मामले को लेकर दावा किया गया है कि पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा का नेतृत्व जनता दल (एस) के सांसद के इन कृत्यों के बारे में पहले से अवगत थे, इसके बावजूद उन्हें हासन सीट से टिकट दिया गया। 


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तो इस संबंध में ट्वीट कर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने इसके माध्यम से कहा कि पीएम मोदी इस पूरे मामले पर चुप क्यों हैं?

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से पूछी ये बात
प्रियंका गांधी ने इस संबध में ट्वीट का पीएम मोदी से पूछा कि क्या आप अब भी चुप रहेंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि जिस नेता के कंधे पर हाथ रखकर पीएम फोटो खिंचवाते हैं। जिस नेता का चुनाव प्रचार करने 10 दिन पहले पीएम स्वयं जाते हैं। मंच पर उसकी प्रशंसा करते हैं। आज कर्नाटक का वह नेता देश से फरार है। उसके जघन्य अपराधों के बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है। सैकड़ों महिलाओं का जीवन जिसने तहस-नहस कर डाला। मोदी जी क्या अब भी आप चुप रहेंगे?

एचडी कुमारस्वामी ने किया ये फैसला
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप लगा है। जनता दल सेक्युलर के नेता एचडी कुमारस्वामी ने इसके बाद प्रज्ज्वल रेवन्ना को निलंबित करने का फैसला किया है।