राष्ट्रीय राजमार्ग के बाइपास पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें दुष्यंत गौतम बाल-बाल बच गए। कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद बाइपास पर गागन नदी के पुल के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

सूचना पर पहुंचे मुरादाबाद के महापौर विनाेद अग्रवाल ने उन्हें टीएमयू में भर्ती करा दिया है। सूचना पाकर भाजपा नेता भी टीएमयू पहुंचना शुरू हो गए।

दिल्ली की तरफ जा रहे थे दुष्यंत गौतम

सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम इनोवा कार में सवार होकर शाहजहांपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उन्हें रात को नया मुरादाबाद में महापौर विनोद अग्रवाल के आवास पर रुकना था। भाजपा नेता की कार चालक साहिब सरन चला रहा थे। साथ में गनर और महामंत्री के सचिव भी थे।

मुरादाबाद-लखनऊ बाइपास पर रात करीब पौने नौ बजे गागन नदी के पुल के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रही कार ने उनकी कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दुष्यंत गौतम की कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए रांग साइड में पहुंचकर एंगिल की मदद से रुक गई। इस दौरान कार की खिड़की खुल गई और दुष्यंत गौतम सड़क पर गिर गए। गनीमत रही कि इस दौरान उस दिशा से कोई वाहन नहीं आ रहा था। नीचे गिरने से उनकी पीठ में हल्की चोट आई है।

महापौर विनोद अग्रवाल पहुंचे

उन्हें रिसीव करने के लिए निकले महापौर विनोद अग्रवाल वहां पहुंचे हुए थे। दुर्घटना के बाद तत्काल बाद वह उन्हें टीएमयू हास्पिटल लेकर पहुंचे। डाक्टर प्राथमिक उपचार के बाद उनकी रीढ़ की हड्डी की जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कार के आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक से ब्रेक लगाए थे, इसके कारण भाजपा नेता की कार चला रहे ड्राइवर ने भी ब्रेक लगाए। पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार का चालक कुछ समझ पाता उससे पहले कार की टक्कर हो गई।

ट्रांसपोर्टर वाहिद अली की थी कार

पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता की कार में पीछे से जिस कार ने टक्कर मारी है, वह मौलाना आजाद रोड, मसूरी (गाजियाबाद) के रहने वाले ट्रांसपोर्टर वाहिद अली की थी। कार में उनके साथ डासना के वसीम और हापुड़ के अखलाक भी सवार थे। वाहिद अली कार को स्वयं ही चला रहे थे। काशीपुर में उनके ट्रक खराब हो गए थे। ट्रकों को सही कराकर वह घर लौट रहे थे। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है।

प्रभारी निरीक्षक कुंदरकी संजय कुमार ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। जिन लोगों को चोट आई वह उपचार करा रहे हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।