दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शनिवार को रात करीब पौने दस बजे फतेहपुर बेरी इलाके से एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि यह झगड़ा हो गया है और एक व्यक्ति को गोली मार दी है। वह घायल हो गया है, मदद की जरूरत है।

इलाज के दौरान घायल की मौत

टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़ित को एक निजी वाहन से अस्पताल ले गए हैं, जहां इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई। मौके से आरोपित को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया, जहां से उसको अस्पताल भेजा गया। साथ ही आरोपित से तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपित की पहचान 39 वर्षीय करण सिंह उर्फ कन्नू पुत्र स्व. श्री राम निवासी फतेहपुर बेरी स्थित, हरस्वरूप कॉलोनी के रूप में हुई है। जबकि पीड़ित की पहचान 26 वर्षीय राहुल पुत्र रामकिशन के रूप में हुई है पुलिस के अनुसार, राहुल अपने भाई जय किशन और पिता राम किशन के साथ मकान के अंदर कुर्सियों पर बैठे थे। रात्रि लगभग 09:30 बजे उक्त करण देशी कट्टा लेकर उनके प्लॉट पर आया और राहुल के बायें कंधे पर पीछे से गोली मारकर भाग गया। तुरंत उसके पिता और भाई विक्की ने पीछा कर घर के बाहर पकड़ लिया। मारपीट के बाद आरोपी को पकड़कर पीटा गया।

पैसे के चल रहा था विवाद

आरोपित ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका और उसके भाई जवाहर का संजय उर्फ काला के साथ पैसे को लेकर विवाद है। आरोपियों ने घायल राहुल को संजय उर्फ काला समझकर गोली मार दी, जिसके साथ उसके भाई का पैसों का विवाद था। वहीं, पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी जय किशन के बयान के आधार पर एफआईआर कर मामले की जांच शुरू कर दी है।