चंबा । हिमाचल प्रदेश के चंबा में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां पुलिसकर्मियों की गाड़ी हादसे का शिकार हुई। हादसे में 7 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। हादसे के वक्त गाड़ी में 11 लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और जन प्रतिनिधि मौके की ओर रवाना हो गए हैं। 
हादसे को लेकर कैबिनेट मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने दुख जताया। उन्होंने कहा, ‘जिला चंबा के तीसा में हुए पुलिस दल के वाहन दुर्घटना में 7 पुलिस कर्मियों की दुःखद मृत्यु का समाचार प्राप्त हुआ, जबकि 5 के घायल होने की सूचना मिली है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्री चरणों में स्थान दें। इस घटना में घायल हुए अन्य पुलिसकर्मियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की हम कामना करते हैं। 
दूसरी ओर, शिमला, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक हंसराज ने कहा कि चंबा में आज सुबह बहुत दर्दनाक हादसा हुआ है। हंसराज के अनुसार इसमें पूरी तरह से सरकार एवं पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन की लापरवाही सामने आई है। हम लोगों ने सरकार से लगातार गुहार लगाकर इस रोड को बंद करवाया था, पर सरकार ने इस रोड को फिर खोल दिया था। इसकी जानकारी भी हमने सरकार को पहले दे दी थी पर सरकार मौन रही। पहाड़ लगातार गिर रहा था, जनता देख रही थी, पर सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया। 
उन्होंने कहा कि भाजपा मांग करती है कि पीडब्ल्यूडी में कार्यरत जोगिंदर शर्मा पर तुरंत एफआईआर होनी चाहिए। क्योंकि उनकी लापरवाही से ही इतना बड़ा हादसा आज चंबा में हुआ है।