अशोकनगरः शहर में एक आरोपी ने दुष्कर्म पीड़िता के परिवार के साथ मारपीट की। साथ ही उसे घर से घसीट कर अपने साथ ले जाने लगा। जब भीड़ बढ़ी तो पीड़ित लड़की को वहीं छोड़कर चले गए। इसका एक वीडियो वायरल हुआ तो इस मामले में अब जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। इसके तहत दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सलीम के दो मंजिला मकान पर प्रशासन में बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। दरअसल, मामला एमपी के अशोकनगर जिले का है। जहां पर 22 वर्षीय युवती के साथ सलीम उर्फ कालू नाम के युवक ने पहले रेप किया। फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। जब उसकी शादी का पता चला तो बुधवार को आरोपी अपने साथियों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा। आरोपी ने दिन-दहाडे़ पीड़िता के घर में घुसकर उसे घसीटते हुए अगवा करके ले गया था।


सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद प्रशासन एक्शन में आया और फिर शुक्रवार को आरोपी को घर पर बुलडोजर कार्रवाई की। प्रशासन और राजस्व की टीम रामपुरा मोहल्ला स्थित आरोपी के घर पहुंची।

आरोपी के घर की बुलडोजर कार्रवाई

प्रशासन और राजस्व की टीम के साथ बुलडोजर भी पहुंचा। जिसने आरोपी सलीम के दो मंजिला मकान को जमींदोज कर दिया। इस दौरान एसडीएम अनिल बनबारिया, एसडीओपी विवेक शर्मा सहित बड़ी संख्या में प्रशासन के बड़े अधिकारी और पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

ताला लगाकर परिजन हुए फरार

जब प्रशासन की टीम आरोपी के घर पहुंची तो वहां पर ताला लगा था। परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर मौके से फरार हो गए थे। मौके पर पहुंची टीम ने आरोपी के घर के लगे ताले को तोड़ा और घर गृहस्थी के समान को जब्त कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया। फिर इसके बाद बुलडोजर से दो मंजिला घर को गिरा दिया गया।