महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी के एक बयान को लेकर शिवसेना नेता संजय निरुपम ने पलटवार किया है. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कथित तौर पर कहा कि "श्रीकांत शिंदे के माथे पर लिखा है मेरा बाप गद्दार है." अब इस बयान को लेकर शिवसेना में रोष देखा जा रहा है.

क्या बोले संजय निरुपम?
निरुपम ने 'X' पर लिखा कि, "शिवसेना यूबीटी की महिला सांसद ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सुपुत्र और कल्याण लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे पर बेहद अभद्र टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि श्रीकांत के माथे पर लिखा है कि मेरा बाप गद्दार है. अगर उन्हें अपने बयान पर शब्दश: विश्वास है तो आदित्य ठाकरे के माथे पर लिखा होना चाहिए कि मेरा बाप महा गद्दार है. क्यों? क्योंकि गद्दारी तो उनके पिता ने की थी बीजेपी से युती तोड़कर."

निरुपम ने आगे कहा, "महा गद्दारी तो उनके पिता ने की थी बालासाहेब के विचारों को तिलांजलि देकर और जिस कांग्रेस के वे ताउम्र विरोधक थे, उससे हाथ मिलाकर. इस महा गद्दारी पर यूबीटी को सांप क्यों सूंघ जाता है?" बता दें, महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव का तीन चरण हो चुका है और दो चरण अभी भी बाकी है. चौथे चरण के लिए तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई है.