मोनिका बेदी फिल्म एक्ट्रेस है और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि अब, अबू सलेम से शादी को लेकर वह काफी सुर्खियों में रही और उन्हें अब फिल्मों से दूर ही रहना पड़ रहा है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें करण-अर्जुन फिल्म में काम करने का मौका मिला था और वह सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आ सकती थी लेकिन उनकी खुद की गलतियों के कारण उन्हें इससे हाथ धोना पड़ा। मोनिका बेदी ने इस पर खुलकर चर्चा की है। 

मोनिका बेदी राकेश रोशन के साथ करण अर्जुन करने से कैसे चूक गई?

इसमें मोनिका बेदी ने जानकारी दी है कि किस प्रकार वह राकेश रोशन के साथ इस फिल्म में काम करने से चूक गई। मोनिका बेदी इस बारे में बताते हुए कहती हैं,"सुभाष घई की होली पार्टी में राकेश रोशन मेरे पास आए। मैं जानती थी कि वे एक अभिनेता है। मैंने उनकी कई फिल्में देखी थी लेकिन मैं यह नहीं जानती थी कि वह एक निर्माता और निर्देशक भी हैं। उन्होंने मुझसे बातचीत की। इसके बाद, उन्होंने मुझे अपना कार्ड दिया और कहा- कल आकर मुझसे मिलो।"मोनिका बेदी आगे कहती है कि उन्हें पता नहीं होने के कारण वह सोच में पड़ गई कि राकेश रोशन ने उन्हें अपना कार्ड देकर मिलने के लिए क्यों कहा है। इसके चलते, उन्होंने कार्ड फाड़कर फेंक दिया। मोनिका ने आगे कहा,
"कुछ महीनों के बाद मेरे मैनेजर ने मुझसे पूछा कि तुमने राकेश रोशन से मुलाकात क्यों नहीं की। वे तुम्हें करण अर्जुन में सलमान खान के साथ कास्ट करने वाले थे। मैंने कहा- मुझे कैसे पता चलता?"

करण अर्जुन में सलमान खान के साथ कौन एक्ट्रेस थी?

सलमान खान के साथ फिल्म में ममता कुलकर्णी नजर आई थी। इस इंटरव्यू में मोनिका बेदी ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी अपनी डांस क्लासेस के चलते मनोज कुमार ने उन्हें खोज निकाला था। वह उनके निर्देशन में काम करने वाली थी। हालांकि, यह फिल्म कभी बनी ही नहीं। बाद में उन्हें कॉन्ट्रैक्ट से मुक्त कर दिया गया।