ग्रेनो वेस्ट के सेक्टर-16 बी स्थित पेट्रोल पंप के पास कैब ने मॉर्निग वॉक कर रहे पति-पत्नी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी चालक महिला इंजीनियर को रौंदते हुए फरार हो गया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पीड़ित की शिकायत पर बिसरख कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। 

इको विलेज-2 सोसाइटी निवासी संदीप रैना कैंट आरओ कंपनी में नेशनल हेड हैं और उनकी पत्नी इंजीनियर हैं। मंगलवार सुबह करीब सात बजे दोनों ने सोसाइटी के बाहर अपनी बेटी को स्कूल बस में बैठाया और उसके बाद रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकल गए। मॉर्निंग वॉक करते समय दोनों 130 मीटर रोड की सर्विस रोड पर पेट्रोल पंप व वर्ल्ड स्ट्रीट मॉल के पास पहुंचे तो कैब ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद संदीप और उनकी पत्नी जमीन पर गिर गए। चालक ने कैब रोक दी और बाहर निकलकर देखा तो दोनों जमीन पर घायल पड़े हुए थे। आरोप है कि मदद करने के बजाय आरोपी चालक वापस कार में जा बैठा और भागने के दौरान घायल महिला सोनिका को रौंदते हुए कार ले भागा।

इससे महिला इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गईं। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को ग्रेनो वेस्ट के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। घायल संदीप के भाई संजय ने बताया कि संदीप के सिर में गंभीर चोट है और आठ टांके आए हैं। जबकि उनकी भाभी सोनिका के पैर, जांघ, कंधा और कमर के नीचे समेत कई अन्य जगह पर हड्डी टूटी है। ब्यूरो

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुरू की तलाश

बिसरख कोतवाली पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि घायल महिला ने कार का नंबर देख लिया था, लेकिन एक-दो नंबर गायब हैं। नंबर के आधार पर कार की तलाश की जा रही है। कुछ सीसीटीवी कैमरे में कार दिखी है। फुटेज की भी मदद ली जा रही है। जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।