दिल्ली: मंगाेलपुरी के आई-ब्लाक में कुछ लोगों सरेआम एक युवक को चाकुओं से गोदकर फरार हो गए। हमलावरों की संख्या आधा दर्जन बताई जा रही है। बताया जाता है कि दो-तीन दिन पहले दोनों पक्षों में नोक-झोक भी हुई थी। चाकूबाजी की इस घटना को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने दो हमलावरों की पहचान कर ली है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

युवक ने की भागकर जान बचाने की कोशिश

बुधवार दोपहर मंगोलपुरी आई-ब्लाक में गुरुद्वारे के पास करीब आधा दर्जन युवकों ने सुंदर नाम के एक युवक को घेर लिया और उस पर चाकुओं से ताबड़-तोड़ हमला बोल दिया। घटनास्थल पर काफी दूर तक खून फैला नजर आ रहा है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक ने भाग कर जान बचाने की काफी कोशिश की।

घटनास्थल से जुटाए सबूत

युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि घायल युवक का नाम सुंदर है और वह मंगाेलपुरी का ही रहने वाला है। पुलिस, क्राइम व एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। यह भी जानकानी मिली है कि दो-तीन दिन से दोनों पक्षों के बीच खींचतान व नोक-झोंक हुई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दो हमलावरों की पहचान कर ली है।