दिल्ली। चौहान बांगर में बीच गली में बेटी के प्रेमी सलमान की बेरहमी से हत्या करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान मंजूर के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके 16 वर्षीय नाबालिग बेटे को भी दबोच लिया है। इसका दूसरा बेटा मोहसिन फरार चल रहा है।

युवक शरीर पर मिले चाकू के आठ घाव

जिला पुलिस उपायुक्त जाय टिर्की ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सलमान के शरीर पर सीने, गर्दन व पेट पर चाकू के आठ घाव मिले हैं। वारदात के बाद से आरोपित फरार चल रहे थे, बार बार अपने ठिकाने बदल रहे थे। पिता-पुत्र को जाफराबाद थाना क्षेत्र से ही दबोच लिया।

उन्होंने बताया कि पिछले दो वर्ष से मंजूर की बेटी का सलमान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों पहले मंजूर के बेटों ने सलमान को उनकी बहन से दूर रहने के लिए धमकाया भी था।

सोमवार को सलमान मोटरसाइकिल से कल्याण सिनेमा वाली गली से गुजर रहा था, तभी मंजूर, उसके बेटे मोहसिन व 16 वर्षीय नाबालिग ने उसका रास्ता घेर लिया था। चाकू से गला रेतने के बाद शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए थे।

वारदाता सीसीटीवी फुटेज आया सामने

चौहान बांगर में प्रेम प्रसंग में एक व्यक्ति का अपने दो बेटों के साथ बीच सड़क पर एक युवक के चाकू से गला रेतकर हत्या करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में दिख रहा है कि आरोपित अचानक मोटर साइकिल सवार सलमान को रोककर उस पर चाकू से हमला कर देता है। बाद में उसे जमीन पर गिराकर उसका गला रेत दिया जाता है।

घटना के दौरान आसपास लोग भी नजर आ रहे हैं, जो तमाशबीन होकर सलमान पर हमला होते देखते रहे। किसी से हिम्मत जुटाकर उसे बचाने की कोशिश भी नहीं की। कुछ ही सेकंड में वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो और सलमान की मौके पर ही मौत हो गई।