हैदराबाद। हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति हैदराबाद में एक नागरिक निकाय में कार्यरत था। फिलहाल, पुलिस ने महिला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सामने से आ रही कार ने स्कूटी चालक को उड़ाया

अधिकारियों ने बताया कि हैदराबाद के बंजारा इलाके में एक महिला नशे में बीएमडब्ल्यू चला रही। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शख्स को सामने से तेजी से आ रही कार नजर आ जाती है, जिसके बाद वो अपनी स्कूटी की गति धीमी कर लेता है, लेकिन विपरीत दिशा से आती कार उसे टक्कर मार देती है।

पीड़ित को अस्पताल में किया गया भर्ती

अधिकारियों ने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में काम करने वाले व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पीड़ित की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

एक बच्चे और दो महिला की कुचलने से मौत

इससे पहले भी हाल ही में दो महिलाओं और एक बच्चे की शहर में एक कार की चपेट में आने से मौत हो गई थी। दरअसल, यह सभी मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, इसी दौरान वे सभी हादसे का शिकार हो गए।

चार आरोपियों की गिरफ्तारी

दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें एक तेज रफ्तार कार सड़क पर फिसलती हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद कार सड़क के किनारे चल रहे तीन लोगों को टक्कर मार देती है। अधिकारियों ने कहा कि कार के चालक और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।