नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने खुलासा किया कि एक बार आर अश्विन उन पर गुस्सा हो गए थे। इस पर अश्विन ने कहा कि मैं गुस्से में कब मिला था। फिर बाद में आर अश्विन ने एक पुराने टेस्ट मैच के दौरान घटी एक घटना की पूरी कहानी सुनाई।

दरअसल, आईपीएल 2024 के 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। इसके लिए टीम नई दिल्ली पहुंच गई है। शनिवार, 4 मई को फ्रेंचाइजी स्पॉन्सर लुमिनस पावर टेक्नोलॉजीज का विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में आर अश्विन, यशस्वी जायसवाल, रोवमैन पॉवेल और टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने हिस्सा लिया।

'मूड समझकर करता हूं बात'

इस दौरान एंकर गौरव कपूर ने यशस्वी जायसवाल से सवाल पूछा कि कभी आर अश्विन आपके ऊपर कभी गुस्सा किया है। गौरव ने फिर पूछा कि किस चीज के लिए गुस्सा किया है। इस पर यशस्वी जायसवाल ने कहा, "उनके मूड के ऊपर रहता है मुझे पता चल जाता है कि अभी ऐश (अश्विन) भाई गुस्से में हैं। कब शांत रहते हैं तो मैं भी समझ के ही बात करता हूं।"

इस पर अश्विन ने जायसवाल से पूछा, "मैं गुस्से में कब मिला बता मुझे।" जायसवाल ने कहा कि एक बार मैं शॉर्ट लेग पर खड़ा था और एक बॉल मुझसे छूट गई तो इन्होंने कहा कि यश तुम्हें इस पकड़ना चाहिए था। जी हां, पर मुझे बॉल नहीं दिखी।

अश्विन ने सुनाया पूरा किस्सा

इसके जवाब में अश्विन ने कहा, ये गलत है, ये मेरे खिलाफ प्लानिंग की गई है। ये जो बात कर रहा है ये टेस्ट मैच की बात है। ये शॉर्ट लेग पर खड़ा रहता था। मैंने एक बार इसको गुस्से में बोला तेरी जगह एक पत्थर रखे तो वो भी दो तीन बॉल रोक लेता। ये उधर ही खड़ा रहता है। उस पत्थर पर नाम लिख देना चाहिए यशस्वी जायसवाल तो पत्थर भी दो तीन रन बचा लेता।

फैंस का किया मनोरंजन

अश्विन ने आगे कहा, एक बंदा टेस्ट मैच में 40 ओवर 50 ओवर कर है। ये बॉल ही नहीं रोकता है। तो वो गुस्सा नहीं था। वो रिएक्शन है। इस पर यशस्वी ने हामी भरते हुए कहा, हां फन वाला रिएक्शन था। दोनों की मजेदार बातें सुनकर वहां मौजूद सभी फैंस हंसने लगे।