फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की जल्द फिल्म ओ माई गॉड रिलीज होने वाली है। इस बीच सेंसर बोर्ड की कमेटी ने इस फिल्म को रिवीजन कमेटी को दिखाने का सुझाव दिया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म देखने के बाद निर्माताओं को यह सुझाव दिया है कि वह इस फिल्म को रिवीजन कमेटी को भी दिखाएं। ऐसा लग रहा है अक्षय कुमार की फिल्म ओ माई गॉड 2 फिल्म परेशानी में पड़ गई है। 

ओ माई गॉड 2 के निर्माताओं को क्या सेंसर बोर्ड से शो कॉज नोटिस जारी हो गया है?

ओ माई गॉड 2 के निर्माताओं को सेंसर बोर्ड से अभी शो कॉज नोटिस जारी नहीं हुआ है। सेंसर बोर्ड और निर्माताओं ने अभी इस पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि, "अभी फिलहाल कोई समस्या नहीं है और प्रक्रिया चल रही है।"

ओ माई गॉड 2 का टीजर किसने जारी किया था?

गौरतलब है कि अब से कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने ओ माई गॉड 2 का टीजर जारी किया है। इसमें वे भगवान शंकर की भूमिका में नजर आ रहे है और वह हर हर महादेव कहते नजर आ रहे हैं। उन के कपाल पर भस्म लगी हुई है। हाल ही में, निर्माताओं ने यामी गौतम का भी लुक जारी किया है। वह इस फिल्म में एक वकील की भूमिका में है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिका है।

ओ माई गॉड का निर्देशन किसने किया है?

ओ माई गॉड का निर्देशन अमित राय ने किया है। यह फिल्म अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ओ माई गॉड का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय ने भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से हो रही है।