लखनऊ सुपरजायंट्स को बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 62 गेंदें शेष रहते 10 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में एलएसजी ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने केवल 9.4 ओवर में बिना विकेट गंवाए लक्ष्‍य हासिल किया।

लखनऊ सुपरजायंट्स की करारी पराजय के बाद कप्‍तान केएल राहुल ने अपनी टीम की बड़ी गलती का खुलासा किया। राहुल ने साथ ही हैदराबाद के दोनों ओपनर्स ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की जमकर तारीफ की। राहुल ने बताया कि हैदराबाद के बल्‍लेबाजों ने इस तरह शॉट्स खेले, मानो पिच में कोई दिक्‍कत ही नहीं हो। बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स की मौजूदा सीजन में यह छठी हार रही।

केएल राहुल ने क्‍या कहा

मेरे पास शब्‍द नहीं हैं। हमने टीवी पर उनकी बैटिंग देखी थी, लेकिन यह बिलकुल असाधारण थी। उनकी (हेड और शर्मा) शैली की तारीफ करनी होगी कि सभी शॉट बल्‍ले के बीच से खेल रहे थे। उन्‍होंने छक्‍के मारने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्‍होंने ऐसा मौका ही नहीं दिया कि समझ सके कि पिच कैसा खेल रही है।

पिच में ज्‍यादा बदलाव नहीं हुआ था। मगर पहली गेंद से प्रहार करने की उनकी मानसिकता और आजादी ने खेल पलटकर रख दिया। उन्‍हें रोकने का एकमात्र तरीका पावरप्‍ले में विकेट लेना था और वो हम कर नहीं पाए।

प्‍लेऑफ की रोमांचक रेस

लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए प्‍लेऑफ की रेस मुश्किल हो गई है। लखनऊ को टॉप-4 में अपनी जगह बनाने के लिए अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे और साथ ही उसे अन्‍य मैचों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत दर्ज करके मुंबई इंडियंस को प्‍लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया है।